बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल बनने के लिए कुछ ऐसा कर डाला की सुनकर खड़े हो जायेंगे रोंगटें


सबसे बड़ा ब्रेस्ट पाने की चाहत में फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाली एक महिला की ने कुछ ऐसा कर डाला की जिसे सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जायेगे। डेली मेल डॉट को डॉट यूके में छपी खबर में बताया गया है कि 6 बच्चों की मां लायसे वाइल्ड ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए अब तक 12 ऑपरेशन करा चुकी हैं लेकिन इस पर भी वो रुकने को तैयार नहीं। वाइल्ड की तमन्ना अपने एल कप साइज ब्रेस्ट को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेस्ट बनाने की है।


लायसे वाइल्ड के बच्चे अपनी मां के इस पागलपन से बुरी तरह परेशान हैं। उन्हें इससे शर्म भी महसूस होती है लेकिन 44 साल की लायसे फिर से सर्जन के पास जाने की तैयारी में हैं। इस बार वो अपने ब्रेस्ट को ट्रिपल एम साइज तक बढ़ाना चाहती हैं। लायसे के चार बच्चों में टोरी (17), माइकल (15), ब्रेंडन (10) और जेनावेव (5) हैं। जो अभी अपनी मां के साथ ही रहते हैं। टोरी को अपनी मां की वजह से स्कूल में कई बार शर्मसार भी होना पड़ा।

बच्चों की परेशानी से बेफिक्र मिस वाइल्ड जिनका असली नाम पाउला साइमंड्स है अपने मिशन में लगी हुई हैं, जो कि उन्हें दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड मॉडल्स में शुमार करेगा। मिस वाइल्ड ने बताया कि ट्रिपल एम इंप्लांट के बाद उनकी जगह दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल्स में होगी। वहां पहुंच जाने के बाद बाकी सभी मॉडल्स मुझसे कमतर ही होंगी।

वाइल्ड कहती हैं कि इस वह से मुझे दौलत और नाम दोनों ही मिलेगा जिससे मेरे बच्चों को अच्छी लाइफ स्टाइल मिल सकेगी। मिस वाइल्ड के दो और बच्चे हैं जो उनके साथ नहीं रहते। 27 साल के इवे और 24 साल के सिलास को अपनी मां की वजह से शर्मसार होना पड़ा है और अब दोनों ही चाहते हैं कि वो वाइल्ड को ऐसा करने रोकें। आखिर इसकी वजह से उनकी हेल्थ को नुकसान पहुंच सकता है। 

No comments