इस देश में वर्जिन लड़किया बनी सरकार की सबसे बड़ी समस्या !!


आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे जहां पर वर्जिन लड़कियों की भारी तादात है। और इसके पीछे का कारण जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें कि जापान एक बड़ी आबादी वाला देश है जहां की लड़कियां वर्जिन रहना ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसी की वजह से जापान में जनसंख्या वृद्धि में बड़ा बदलाव आ गया है जिसके कारण से जापान की सरकार भी परेशान हो गई है। जापान एक बड़ा आबादी वाला देश है लेकिन जापान में बहुत बड़ी समस्या आ गई है।

युवा पीढ़ी शादी नहीं कर रही है जिसके कारण से वहां नए बच्चे पैदा नहीं हो रहा है। लेकिन जापान सरकार जापान के वासियों को शादी एवं बच्चा पैदा करने के लिए जापान सरकार के माध्यम से पैसा मिलते हैं। लेकिन यहां के युवाओं के पास शादी करने के लिए समय नहीं है। क्योंकि यहां की लड़की लड़कों को अपने काम से फुर्सत नहीं है।

जापान टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक जापान के लोगों पर किए गए एक नए सर्वे में पाया गया कि 18 से 34 साल की उम्र वाले 70% अविवाहित पुरुष और 60% अविवाहित महिलाओं की शादी के मामले में कोई दिलचस्पी नहीं है।

जापान की सबसे हैरान कर देने वाली खबर यह है कि 42% पुरुष और 44.2प्रतिशत महिलाएं अभी भी वर्जिन है। जबकि जापान सरकार वहां के लड़की एवं लड़कियों को शादी करने एवं बच्चा पैदा करने के लिए पैसा देते हैं।
उनके बावजूद भी वहां के युवाओं को शादी करने के लिए टाइम नहीं है साथ ही वहां की लड़कियां रिलेशनशिप में कोई इंटरेस्ट नहीं ले रहे हैं। इसलिए जापान सरकार काफी हैरान हो गए हैं।

No comments