Video: एकबार फिर दिखी फिल्म 2.0 की ऐसी झलक कि ट्रेलर के लिए उतावले हो जाएंगे आप !


बॉलीवुड की सबसे मोस्ट अवेंटेंड फ़िल्म 2.0 की रिलीज़ डेट तय हो गयी है। फ़िल्म अब 29 नवंबर को ही रिलीज़ हो रही है, जसा कि पहले से कहा जा रहा था। दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है और यह इंतज़ार तब से और भी ज़्यादा बेसब्र हो चला है, जब से फ़िल्म का टीज़र आया है।

अब अक्षय ने फ़िल्म के कुछ दृश्यों की मेकिंग का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप वाकई हैरान रह जाएंगे कि दुनियाभर के वीएफएक्स कलाकारों ने किस प्रकार एक अलग दुनिया खड़ी कर दी है। इसे देखने के बाद ट्रेलर के लिए आपका इंतज़ार और बढ़ जाएगा, जो जल्द आने वाला है।

शंकर निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक सिरफिरे साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो मोबाइल फोन टॉवर से पर्यावरण को होने वाले ख़तरों के ख़िलाफ़ एक अलग तरह की जंग छेड़ देता है। यह रजनीकांत की फ़िल्म एंधीरन का सीक्वल है, जिसमें रजनी ने वैज्ञानिक डॉ. वसीगरन और अत्याधुनिक रोबोट चिट्टी का किरदार निभाया था।

इस बार चिट्टी का सामना सुपर पॉवरफुल अक्षय कुमार के किरदार से होगा। अक्षय ने फ़िल्म की मेकिंग का जो वीडियो शेयर किया है, उससे पता चलता है कि कितने बड़े पैमाने पर इस फ़िल्म के लिए दुनियाभर के तकनीशियनों ने काम किया है।


No comments