यहां पर त्यौहार के नाम पर बनाते है लोग एक दूसरे की पत्नियों के साथ संबंध


आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे है जहाँ पर पती-पत्नी की अदला-बदली को लेकर भी फैस्टिवल मनाएं जाते हैं। जी हां एक देश ऐसा भी है यहां पर 3 दिन के लिए पति-पत्नी ही बदल लिए जाते हैं। यू.के वेल्स में स्विंगर नाम का यह फैस्टिवल मनाने के लिए 700 से भी ज्यादा लोग शामिल होते हैं। इसकी खास बात यह है कि इस त्योहार तो मनाने के लिए लोगों ने मैंबर शिप भी ले रखी है। इसे लोकेशन को सिक्रेट रखा जाता है और सिर्फ उन लोगोें को ही इसके बारे में जानकारी दी जाती है जो इसमें मेंबर्स है।

स्विंगर फैस्टिवल लगातार 3 दिन चलता है और इसके लिए भारी रकम भी चुकानी पड़ती है। अगर कोई जोड़ा इसमें शामिल होना चाहता है तो उसे 16000 की रकम खर्च करनी पड़ती है। इसमें शामिल होने के लिए कोई रूल फॉलों नहीं करने पड़ते लेकिन लोग यहां पर बिना कपड़ों के भी घूम सकते हैं और मस्ती कर सकते हैं। यह फैस्टिवल पिछले 3 साल से लगातार मनाया जा रहा है। 

वाइफ स्वैपिंग में कोई भी किसी की भी पत्नी के साथ संबंध बना सकता है लेकिन जबरदस्ती नहीं कर सकता। अगर यहां पर किसी चीज के लिए नो लिखा है तो इसके मतलब नो ही है। यहां पर नाइट क्लब और सैक्स थीम पर पार्टी का भी पूरा इंतजाम किया जाता है। 

No comments