इस 'फ्लॉप' हीरो को एक्शन हीरो के रूप में री-लांच करेंगे सलमान खान


सलमान खान ने अपने बहनोई अयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू करवाया था। लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी। लेकिन एकबार फिर सलमान सलमान खान अपने बहनोई को रोमांटिक हीरो के तौर पर लांच करने के बाद एक बार फिर से एक्शन पैक अवतार में पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। एक्शन से भरी यह फिल्म एक मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक होगी। सलमान इस फिल्‍म के लिए वह काफी दिनों से कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें हिंदी राइट्स मिलने का इंतजार था। अब उन्हें राइट्स मिल चुके हैं।

रिपोटर्स के मुताबिक सलमान खान फिल्‍म को लेकर इसी हफ्ते आयुष शर्मा के साथ मीटिंग करेंगे। इसमें फिल्‍म के निर्देशक, आयुष के किरदार से लेकर लीड रोल के लिए अभिनेत्री का नाम फाइनल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में आयुष एक्शन रोल में देखे जा सकते हैं।

यह फिल्म मराठी भाषा में बनी फिल्म 'मुलसी', का रिमेक है, जो पुणे की मुलसी तहसील की सच्ची कहानियों पर आधारित है। इसमें मेन रोल 'ओम भूतकर' ने प्ले किया था। फिल्म की कहानी एक ऐसे किसानों के इर्द गिर्द घूमती है जो अपनी जमीन खोने के बाद गरीबी और तंगहाली से परेशान होकर क्राइम की दुनिया में शामिल हो जाते हैं और कुछ माफिया भी बन जाते हैं।इसके अलावा आयुष जल्द ही संजय दत्त के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होगी जिसमें आयुष दमदार रोल निभाएंगे।

No comments