ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं बच्हन परिवार की ये शक्श


आजकल करण जोहर का शो काफी विद करण काफी सुर्खियों में रहा है और इसकी वजह है हार्दिक और लोकेश राहुल। हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा मेहमान बने। दोनों ने शो में एक-दूसरे के कई राज खोले। इस दौरान करण जौहर ने श्वेता बच्चन नंदा से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे। जिसका श्वेता ने बेबाकी से जवाब दिया। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने श्वेता से बड़ा दिलचस्प सवाल पूछा कि वे ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत करती हैं, किसे पसंद करती हैं और किसे टॉलरेट करती हैं?

जवाब में श्वेता बच्चन नंदा ने कहा- ''ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं। उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। लेकिन वे फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनके बारे में ये चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। टॉलरेट करने वाली बात पर श्वेता ने जवाब में कहा- ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट।''

श्वेता ने ऐश्वर्या राय बच्चन को एक सख्त पैरेंट भी कहा। इसी सेगमेंट में करण ने अभिषेक से सवाल किया कि वे अपनी मां से ज्यादा डरते हैं या ऐश्वर्या से? इस पर अभिषेक ने कहा- मैं अपनी मां से ज्यादा डरता हूं। लेकिन तभी बीच में बोलते हुए श्वेता ने कहा- नहीं ये अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं।

No comments