अगर आपकी भी गर्लफ्रेंड की उम्र है कम तो हमेशा फॉलो करे ये ट्रिक


रिलेशनशिप में लड़के और लड़की के लिए उम्र का भी एक महत्वपूर्ण स्थान होता है जिस तरह उम्र में लड़की के छोटी होने पर लड़को को किन किन बातो का ध्यान रखना चाहिए जिससे रिश्ता बना रहे। तो हम आपको कुछ ऐसी बातें बताते है जिनको फॉलो कर आप अपने रिश्‍ते में संतुलन बना पाएंगे और उसको ज्‍यादा इंजॉय भी कर सकेंगे....

# हो सकता है कि गर्लफ्रेंड से ज्‍यादा उम्र होने के कारण आपकी इनकम उससे ज्‍यादा हो। ये बात अच्‍छी है लेकिन इसका शो ऑफ आपके रिश्‍ते में दूरियां ला सकता है। पैसा जरूरत होता है सब कुछ नहीं। इस बात को आपको भी समझना होगा और आपकी गर्लफ्रेड को भी।

# उम्र में बड़े होने के कारण हो सकता है कि आप अपने जीवन में पहले भी कई रिलेशनशिप में रह चुके हो। ऐसे में ये आपकी जिम्‍मेदारी बन जाती है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड से अपने अतीत को ना छुपाएं।.

# रिश्‍ते में स्‍पेस हर कोई चाहता है। आप दोनों के बीच जेनरेशन गैप होने की वजह से हो सकता है कि आपकी सोच मेल ना खा रही हो। ऐसे में अपनी सोच उनपर ना थोपे और उनको थोड़ा स्‍पेस दें।

# बढ़ती उम्र के साथ इंसान ज्‍यादा हो-हल्‍ला करना पसंद नहीं करता है। ऐसे में हो सकता है आप 30 के पड़ाव में हो और आपकी गर्लफ्रेंड 20 के। अब 20 के पड़ाव में इंसान ज्‍यादा पार्टी और मस्‍ती करना पसंद करता है, तो अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी ऐसा व्‍यवहार कर रही है तो उसपर गुस्‍सा ना करें और थोड़ा लचीला व्‍यवहार रखे।

No comments