Legging पहनते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां


आजकल फैशन के इस दौर में डेनिम के साथ-साथ लेगिंग्स भी गर्ल्स और लेडीज के बीच काफी पॉप्युलर हो रहा है। सिर्फ कुर्ती के साथ ही नहीं बल्कि वेस्टर्न आउटफिट के साथ भी बड़ी संख्या में लड़कियां लेगिंग पहनना पसंद कर रही हैं। वैसे तो लेगिंग पहनने में बेहद आरामदेह होता है लेकिन इन्हें पहनने के कुछ रूल्स हैं और लेगिंग पहनते वक्त आपको इनका पालन करना चाहिए ताकि आप लेगिंग पहनते वक्त फैशन से जुड़ी कोई गलती न कर दें...

क्रॉप टॉप के साथ लेगिंग बिलकुल न पहनें। ये देखना में बिलकुल अच्छा नहीं लगता है। ऐसा इसलिए क्योंकि लेगिंग्स बेहद सॉफ्ट मटीरियल से बने होते हैं और आपकी बॉडी और स्किन से चिपक जाते हैं। लिहाजा क्रॉप टॉप संग लेगिंग पहनने से आपके कर्व्स जरूरत से ज्यादा विजिबल होंगे जो शायद आपको अच्छा न लगे।

चूंकि लेगिंग्स आपकी स्किन और बॉडी से चिपक जाती है, लिहाजा अगर आप ऐसी पैंटी या अंडरवेअर पहनेंगी जिसकी हेमलाइन लेगिंग के ऊपर से नजर आ रही हो तो इससे न सिर्फ असहज महसूस करेंगी बल्कि यह देखने में भी बेहद अजीब लगेगा और आपका पूरा लुक खराब हो जाएगा।

आपकी लेगिंग, चूड़ीदार की तरह नहीं दिखनी चाहिए। लिहाजा अगर आप ऐसी लेगिंग पहनती हैं जो ऐंकल यानी टखने के पास आकर इकट्ठा हो रही है और चुन्नट बना रही है तो वह देखने में अजीब लगेगा। लिहाजा ऐसी लेगिंग खरीदें जिसकी लेंथ आपके पैरों के हिसाब से एकदम सटीक हो।

आपकी लेगिंग भले ही ब्लैक या किसी न्यूट्रल कलर की हो लेकिन उसे ब्राइट कलर के टॉप के साथ बिलकुल न पहनें। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्राइट टॉप के साथ लेगिंग पहनने से आपका लुक मिसमैच लगेगा। साथ ही बॉडी हगिंग टॉप पहनने से परहेज करें। लेगिंग के साथ हमेशा लूज टॉप पहनना ही सही रहता है।

No comments