अगर आप भी चाहती है गुलाबी होंठ और शराबी आंखें तो बस करे ये काम


अगर आप भी हर रोज ग्लोइंग फेस, गुलाबी ओंठ और शराबी आंखें बनाना चाहती हैं तो आपको हर रात सोने से पहले थोड़ी सी एक्सरसाइज़ करनी होगी। और आइए हम बताते हैं कि वो देशी नुक्से क्या-क्या हैं -



लोशन - रात में सोने से पहले अपनी त्वचा को थोड़ा सा वक्त दें तथा अपने चेहरे को अच्छी तरह से साफ कर के विटामिन ई युक्त मॉयश्चराइजिंग लोशन लगाने के बाद ही सोने जाएं।

ठंडा मॉयश्चराइजर - यदि आप रात को साफ सुथरे चेहरे के साथ सोएंगी, तो सुबह चमकदार चेहरा आपको उपहार में मिलेगा। मॉयश्चराइजर फ्रिज में रखें, ठंडा मॉयश्चराइजर त्वचा पर जादू करेगा।

जैतून का तेल - रात को सोने से पहले अपनी पलकों और भौहों पर अच्छी तरह से जैतून का तेल लगाएं। इस तेल का रूटीन में प्रयोग जहां पलकों को घना और खूबसूरत बना देगा, वहीं आपकी भौंहों को भी खूबसूरत बनाएगा।

फेस वॉश - सुबह उठने के बाद फेस वॉश से चेहरे को अच्छी तरह से धोना न भूलें, नहीं तो आपका मेकअप दिन भर नहीं टिक पाएगा।

चाय, कॉफी या कोल्ड ड्रिंक - चैन से सोने सिर्फ दस मिनट के लिए ध्यान लगाना शुरू करें। सोने से पहले चाय, कॉफी या कोल्ड ड्रिंक न पिएं।

गुनगुना पानी - यदि नींद आने में आपको बहुत परेशानी होती है, तो सोने से ठीक पहले गुनगुने पानी से नहाना शुरू कर दें।

अच्छी और चैन भरी नींद - जब आपको अच्छी और चैन भरी नींद आएगी तो खूबसूरती अपने आप निखरने लगेगी।

स्क्रब - हर रात सोने से पहले लिप स्क्रब से अपने होंठों की सफाई करें, ताकि सारी मृत त्वचा हट जाए और होंठों में रक्त संचार तेज हो जाए।

लिप बाम - अपने होंठों पर अच्छी खासी मात्रा में लिप बाम लगाएं और सो जाएं। सुबह उठने पर आपके होंठ मुलायम और खूबसूरत दिखेंगे।

No comments