omg...खिलाडी की एक kiss से कोमा में पहुंच गई 14 साल की लड़की!


सुनने में आपको यह अजीब लगे लेकिन ये एकदम सच है एक किस ने इस लड़की को कोमा में पहुंचा दिया है जी हां एक फुटबॉलर प्लेयर, जिसका नाम है प्‍लेयर स्‍टीफन मैकरिची ने जिसने 14 साल की लड़की को ऐसा किस किया कि जिसके कारण वह कोमा में चली गई है। जिस समय स्‍टीफन मैकरिची ने लड़की को किस किया उसके मुँह में एक्‍सटैसी टेबलेट थी जो किस के दौरान फुटबॉलर के मुंह से एक्‍सटैसी टेबलेट फ‍िसलकर उसकी लड़की के मुंह में चली गई थी।


इस लड़की की माँ फुटबॉलर प्लेयर स्‍टीफन मैकरिची को सजा दिलानी चाहती है ! इसलिए लड़की की मां अपनी बेटी के लिए न्‍याय की गुहार लगाते हुए इस फुटबॉलर को सलाखों के पीछे पहुंचाने की मांग कर रही है। हाईलैंड लीग फुटबॉलर प्‍लेयर स्‍टीफन मैकरिची की इस हरकत से इस लड़की की जान जोखिम में डाल दी है और उसके बचने के चांसेस आधे ही रह गए है।


इसके अलावा उसका दिमाग काफी हद तक डैमेज हो सकता है। पीड़ित लड़की की मां ने कहा 'मेरी बेटी खुद को बिस्‍तर पर जोर-जोर से पटक रही थी, अपना सिर पटक रही थी, फर्श पर रेंग भी रही थी। यह नजारा किसी हॉरर मूवी से कम नही था। हम उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और वह उसे बचा रहे थे। वह चिल्‍ला रही थी 'मॉम, मॉम, मेरी मदद करो, इसे रोको।'

उसकी माँ बताती है कि 'उसका चेहरा इस तरह सूज गया था जैसे किसी कार दुर्घटना में यह सब हुआ हो।'लड़की हालात देखने लायक नही थी ! लड़की की हालत देखते हुए डॉक्‍टरों को उसे कोमा में पहुंचाना पड़ा। यह घटना एक हाउस पार्टी के दौरान हुई थी जब इनवरनेस के 20 साल के मैकरिची ने किस करते हुए इस लड़की के मुंह में 'निन्‍टेंडो' पिल दे दी थी और उसने निगल ली थी।

No comments