कुदरत का हैरतअंगेज कारनामा',इस महिला के शरीर में एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट है


इसे कुदरत का करिश्मा ही समझे या फिर और कुछ दरअसल मामला यह है की एक महिला के शरीर में एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट मौजूद है और यह खुद इस महिला ने सामने आकर बताया कि उसके शरीर में एक नहीं दो योनि है। सिर्फ योनि ही नहीं बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा मौजूद हैं। शरीर में दो योनि के मामलों पर गौर किया जाए तो पांच या सात महिलाएं ऐसी होंगी लेकिन अब तक केवल दो औरतों ने इस सच्चाई को स्वीकार करने की हि्म्मत दिखाई है।


यूट्यूब की मशहूर ब्लॉगर कसान्ड्रा बैकसन ने फैन्स को सबसे पहले ये सच्चाई बताई है। बैकसन ने कहा कि उन्होंने काफी सालों तक हिम्मत करने के बाद ये सच बताने की ठानी कि वो दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है। उसके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं। इसके बाद उसके ब्लॉग पर लोगों के सवालों का झड़ी लग गई। एक चार्ट के जरिए बैकसन ने बताया कि किस तरह से उसके शरीर में दो योनि है। वैज्ञानिकों के अनुसार इस तरह के मामले में एक या दो महिलाएं ही अब तक सामने आई हैं।


सोशल मेडिआ पर यह खबर छपने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा सवाल बैकसन की सेक्स लाइफ पर पूछे। किसी ने उनसे पीरियड्स को लेकर जिज्ञासा जाहिर की तो कोई उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना चाहता था। कसान्ड्रा का कहना है कि उनके पीरियड सामान्य होते हैं। क्योंकि इसकी वजह है कि उनके पास दो फैलोपियन ट्यूब हैं जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जिससे महीने में एक बार ही पीरियड्स होते हैं।

No comments