फिल्म 'राधे' में ऐसा होगा सलमान खान का लुक, सब पर पड़ेगा भारी!


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'दबंग 3' जल्द रिलीज होने वाली है और आपको बता दे की इस फिल्म में सलमान एक पुलिस अफसर का रोल प्ले कर रहे हैं और अपनी अगली फिल्म 'राधे' में भी वह एक कॉप के रोल में नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म को लेकर सलमान और डायरेक्टर प्रभुदेवा के सामने एक चुनौती है। चुनौती है कि 'राधे' में सलमान का कॉप लुक कैसा रखा जाए ताकि वह 'दबंग 3' जैसा न लगे।

इसलिए प्रभुदेवा और सलमान मिलकर वे तरीके खोज रहे हैं जिनसे वह 'दबंग 3' और 'राधे' के कॉप लुक को एक-दूसरे से अलग दिखा सकें। वैसे सलमान के 'राधे' लुक को लेकर एक सजेशन दिया गया है और वह सजेशन है सिविल लुक का। यानी 'राधे' में सलमान को सिविल ड्रेस वाले कॉप के रूप में दिखाया जा सकता है।

फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया कि हो सकता है 'राधे' में सलमान खाकी पहने न दिखें। इसके अलावा 'राधे' का पुलिस अफसर गंभीर लुक वाला होगा। यानी उसमें चुलबुल पांडे जैसी चुलबुलाहट नहीं होगी।

'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' साल 2009 में आई प्रभुदेवा की ही फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल है, जिसमें सलमान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी। यह फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होगी।

No comments