आईपीएल 2020 की नीलामी में इस विदेशी खिलाडी पर लग सकती है सबसे ऊंची बोली


आईपीएल 2020 नीलामी की तैयारियां जोरों पर है। और इसकी नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी। इससे पहले ही कई टीमों ने अपने खिलाड़ियों को आपस में बदल लिया है तथा कई टीमों ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया है तथा यह रिलीज़ किए हुए खिलाड़ी कुछ नए खिलाड़ियों के साथ आईपीएल 2020 की नीलामी में उपलब्ध होंगे। इनमें कई खिलाड़ी तो टीमों द्वारा खरीद लिए जाएंगे तथा कुछ खिलाड़ियों को उनके खरीदार नहीं मिलेंगे। आज हम ऐसे ही खिलाडी की बात करेंगे जिन पर आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान सबसे ऊंची बोली लग सकती है। जिसके बाद वह एक बड़ी कीमत लेकर उस टीम के साथ खेलेंगे।

धुआंधार बल्लेबाज क्रिस लिन आईपीएल 2019 सत्र के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेल चुके हैं। परंतु कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने उन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी के लिए रिलीज़ कर दिया है, आश्चर्य की बात यह है कि क्रिस लिन का आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन रहा था और उनके द्वारा खेले गए 13 मैचों में उन्होंने 139.65 की शानदार स्ट्राइक रेट से 405 रन बनाए थे।

इसके साथ ही यदि क्रिस लिन के संपूर्ण आईपीएल कैरियर की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में खेले 41 मैचों के दौरान 140.66 की शानदार स्ट्राइक रेट से 1280 रन बनाए हैं। क्रिस लिन का आईपीएल में रिकॉर्ड शानदार है और यदि उनके इन रिकार्डों पर ध्यान दें तो निश्चित ही यह कहा जा सकता है कि उन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में एक ऊंची बोली पर खरीद लिया जायेगा। यह देखने वाली बात होगी कि 19 दिसंबर को इस धुआंधार बल्लेबाज को कौन सी टीम अपने समूह में शामिल करती है।

No comments