जाने दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली की जनता से किया बड़ा वादा


नई दिल्ली,भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि भाजपा अगले पांच साल में केजरीवाल सरकार से पांच गुना ज्यादा दिल्ली की जनता को नहीं दे पाई तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। मनोज तिवारी ने यह ऐलान मंगलवार को  दिए साक्षात्कार के दौरान किया।


तिवारी ने यहां अपने आवास पर कहा, "आम आदमी पार्टी ने पिछले पांच साल में जो कुछ करने का दावा किया है, इतने स्कूल..कॉलेज बनाए.. इतने लोगों को नौकरी दिया..इतना उन्होंने प्रति व्यक्ति सब्सिडी दिया, जो कुछ भी उन्होंने दावा किया, बीजेपी अगले पांच साल में उसका मिनिमम पांच गुना दिल्ली को देगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं शपथ लेता हूं कि राजनीति से संन्यास ले लूंगा।" 


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए उनके पास विजन है। उन्होंने कहा, "हम हर घर में शुद्ध जल नल से देंगे। हम वायु प्रदूषण 70 प्रतिशत कम करेंगे। हम पांच हजार नई इलेक्ट्रिक बसें लाने के साथ सीएनजी बसों के साथ दिल्ली की ट्रांसपोर्ट कनेक्टिविटी को दुरुस्त करने का संकल्प है।"


मनोज तिवारी ने कहा, "हमें दिल्ली में बंद होते अस्पतालों को रोकना है। खंडहर होती डिस्पेंसरी को बचाना है। यहां यमुना नदी पर रिवर फ्रंट बनाना है। जहां झुग्गी है, वहीं मकान योजना के तहत गरीबों को दो-दो कमरे का घर मिलेगा। जहां पर गैस, पानी का कनेक्शन और शौचालय की बेहतर सुविधा रहेगी, ताकि गरीब भी श्रेष्ठ जिंदगी जी सकें और कोई ठंड में ठिठुरकर न मरे।"

No comments