WWE Elimination Chamber 2020 में इन सुपरस्टार के बीच खेला जायेगा टाइटल मैच


WWE एलिमिनेशन चैंबर 8 मार्च (भारत में 9 मार्च) 2020 होगा। एलिमिनेशन चैंबर मैच सिर्फ स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स होंगे और वो यूनिवर्सल टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच लड़ेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस पीपीवी में एक बड़ा टाइटल मैच भी देखने को मिलेगा।

बताया जा रहा है कि द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और बिग ई) का मैच द मिज और जॉन मॉरिसन के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल के लिए होगा। फिलहाल WWE की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ जगह पर विज्ञापन देखे गए हैं जिससे ये कयास लगाया जा रहा है।

सुपर शोडाउन में भी द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और बिग ई) द मिज और जॉन मॉरिसन लड़ने वाले हैं उसके बाद फिर से एक धमाकेदार मैच फैंस के लिए रखा जाएगा। एलिमिनेशन चैंबर, रेसलमेनिया से पहले WWE आखिरी पीपीवी होगा।

जॉन मॉरिसन ने लगभग 9 साल बाद WWE में वापसी करते हुए बिग ई और कोफी किंग्सटन को सिंगल्स मैच हराया था। इस साल जनवरी में मिज और मॉरिसन ने फिर से अपनी टीम तैयार की। जानकारी के लिए बता दें कि मिज और मॉरिसन टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। इससे पहले फेटल 4 वे मैच में मिज-मॉरिसन ने रिवाइवल, हैवी मशीनरी और लूचा हाउस पार्ट को ढेर कर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के दावेदार बने थे।

No comments