लॉकडाउन के बाद इस खिलाडी के पुराने ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली


कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरे विश्व में जान गंवाने वालों का आंकड़ा 17 हजार के पार कर चुका है। जबकि साढ़े 4 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी यह वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है।

इस वायरस के कारण भारत में अब तक 10 लोगों की मौत को चुकी है जबकि 500 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। रविवार को पहले पीएम मोदी ने इस वायरस से लड़ने के लिए जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, लेकिन मंगलवार को उन्होंने अगले तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जोफ्रा आर्चर ने यह ट्वीट 23 अक्टूबर साल 2017 को किया था। उनके इस ट्वीट को फैंस 21 दिनों के लॉकडाउन से जोड़कर देख रहे हैं।

3 weeks at home isn’t enough 🙄

जोफ्रा आर्चर ने अपने इस ट्वीट में लिखा है,'3 हफ्ते घर पर रहना काफी नहीं है'। जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट को फैंस लॉकडाउन से जोड़कर देख रहे हैं और वो उन्हें भविष्य देखने वाला बता रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब जोफ्रा आर्चर का कोई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले बीते दिनों ही ऑर्चर का साल 2014 का एक ट्वीट वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'एक दिन आएगा, जब भागने के लिए कोई जगह नहीं बचेगी', फैंस ने इस ट्वीट को कोरोना वायरस के बढ़ते असर से जोड़कर देखा था।

 इतना ही नहीं बीते साल विश्व कप के दौरान जब बारिश के कारण मुकाबले रद्द हो रहे थे और फाइनल मुकाबले में सुपर ओवर हुआ था, तब भी जोफ्रा आर्चर के ट्वीट काफी वायरल हुए थे और तब भी फैंस उन्हें ज्योतिष बता रहे थे। 

No comments