बॉलीवुड एक्ट्रेस का बयान', इस वजह से अभिनेत्रियों को नहीं मिलती है ज्यादा फीस


साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक बार फिर अपने बयान से तहलका मचा दिया है। तमन्ना का मानना है की अभिनेत्रियों को दिए जाने वाले पारिश्रमिक को लेकर कहा कि अभिनेत्रियों को वित्तीय मूल्य का निर्धारण करने का विशेषाधिकार है और पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उनका है और किसी का नहीं। उन्होंने कहा, हमें एक अभिनेत्री की इन धारणाओं को तोडना होगा कि वे अभिनेता की तरह ज्यादा पारिश्रमिक के लायक नहीं है। ऐसा सवाल अभिनेता के लिए क्यों नहीं उठाया जाता?

अभिनेत्रियां भी फिल्म उद्योग का अभिन्न अंग हैं, यहां तक पहुंचने में उन्होंने भी बहुत मेहनत की है और हर फिल्म को सफल होने के लिए पुरुष नेतृत्व की तरह ही महिला नेतृत्व की भी आवश्यकता होती है। एक महिला अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने के तमगे का आनंद क्यों नहीं ले सकती है या यह सिर्फ पुरुष ही इसके हकदार है?

तमन्ना ने कहा कि नया दशक, नई मानसिकता, नए नियम आज की जरूरत हैं। दूसरी ओर अभिनेत्री ने उन खबरों का भी खंडन किया जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने निर्देशक त्रिनाद राव की आगामी कॉमेडी ड्रामा में रवि तेजा की प्रेमिका की भूमिका करने से इनकार कर दिया था, जिसे पीपल मीडिया फैक्ट्री बना रही है। 

No comments