सुशांत केस में अब आया नया मोड़, आखिरकार सिद्धार्थ ने बताया सुशांत किस बात को लेकर थे परेशान


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब 1.5 महीने के बाद जांच की दिशा तब बदल गई, जब सुशांत के परिवार ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। एफआईआर दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच गई हैं और इस मामले पर लगातार जांच कर रही हैं।

अब इस मामले में एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा हैं। ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने आजतक को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को लेकर कई बातें बताईं। उन्होंने दोनों की पहली मुलाकात से लेकर सुसाइड से पहले तक की बातों का खुलासा किया। सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी और सुशांत की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वहीं बाद में वह एक्टर के लिए काम भी करने लगे थे।

सिद्धार्थ ने बताया, 'कोरोना काल के दौरान वह सुशांत के साथ उनके घर पर ही रह रहे थे। वहीं आखिरी बार यानी 13 जून की रात 1 बजे उनकी सुशांत से बातचीत हुई थी। उस वक्त वह अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान को लेकर काफी परेशान थे। इसके पीछे की वजह ये थी कि लगातार सुशांत का नाम दिशा के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं दिशा को लेकर उनपर ब्लाइंड आइटम लिखे जाने की वजह से सुशांत काफी अपसेट थे।' 

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि वो सुशांत के पर्सनल मामलों से दूर रहते थे। इसलिए उन्हें रिया चक्रवर्ती के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वो रिया को नहीं जानते और ना ही उन्होंने कभी उनसे कोई सवाल-जवाब किए। सिद्धार्थ सुशांत के वही दोस्त हैं जो उनके साथ आखिरी वक्त में साथ थे।


No comments