दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने आयरलैंड को दी चार विकेट से मात, जॉनी बेयरेस्टो बने मैच के हीरो


इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने आयरलैंड को साउथैमप्टन में खेले दूसरे वनडे में 4 विकेट से मात देकर 3 मैच की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे क्रिकेट मैच में आयरलैंड ने शनिवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड युवा बल्लेबाज कर्टिस कैम्फर की 68 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 212 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। पहले मैच में इंग्लैंड ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी।

इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरेस्टो ने 41 गेंदों में 2 छक्कों और 14 चौकों के साथ शानदार 82 रनों की पारी खेली। सैम बिलिंग्स 61 गेंदों में 46 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, डीजे विली ने 46 गेंदों में 47 रन की तेज तर्रार पारी खेली। जॉनी बेयरेस्टो को छोड़कर इंग्लैंड का बाकी टॉप ऑर्डर इस मैच में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर सका। इंग्लैंड के तीन बल्लेबाज जीरो पर आउट हुए। 82 रन बनाने वाले जॉनी बेयरेस्टो को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

इंग्लैंड की तरफ से विली ने 10 ओवर में 48 रन देकर 2 विकेट, टॉपले ने 9 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट, विंसी ने 4 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट, महमूद ने 9 ओवर में 45 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इंग्लैंड के आदिल राशिद ने 10 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।


No comments