राजस्थान के इस जिले में सबसे तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या


अलवर जिले में कोरोना का आंकड़ा प्रदेश में सबसे तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार सुबह की रिपोर्ट में अलवर जिले में 104 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना के केस 4 हजार के पार हो गए हैं। शनिवार सुबह की रिपोर्ट में अलवर शहर में 104 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं इससे पहले शुक्रवार रात तक 181 कोरोना संक्रमित मिले थे।


अलवर जिले में कोरोना के एक्टिव केस 2400 के करीब पहुंच गए हैं, जो कि प्रदेश में सर्वाधिक है। अलवर जिले में कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 1700 के करीब पहुंच गई है। पूर्व में अलवर जिले की रिकवरी दर को अच्छा माना जा रहा था लेकिन जिले में अब प्रतिदिन 100 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं तो एक्टिव केस की संख्या बढ़ती जा रही है। अब हर दिन पुलिसकर्मी, बैंककर्मी, राजकीय कर्मचारी, नर्सिंगकर्मी, कर्मचारी, फैक्ट्रीकर्मी सहित आमजन पॉजिटिव आने लगे हैं।


अलवर जिले में शनिवार सुबह की रिपोर्ट में 104 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिले में अब अलवर शहर और भिवाड़ी में आलावा विभिन्न ब्लॉक में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने लगे हैं। शनिवार सुबह की रिपोर्ट में अलवर शहर में 42, लक्ष्मणगढ़-20, भिवाड़ी-10, बानसूर-9, रैणी व बहरोड़-6-6, टपूकड़ा-4, शाहजहांपुर व रामगढ़ में 2-2, तिजारा, गोविंदगढ़ व राजगढ़ में 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

No comments