जल्द ही लॉन्च हो सकता है शाओमी का दमदार स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी एक नए फोन Redmi K30 Ultra पर काम कर रही है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 4400mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे। हाल ही में यह स्मार्टफोन चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर नजर आया है। यह काफी हद तक कंपनी के रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन जैसा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक रेडमी के30 अल्ट्रा की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

TENAA सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, रेडमी के30 अल्ट्रा स्मार्टफोन साइट पर लिस्ट है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन पुराने के30 के जैसा है। साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक पैनल के सेंटर में कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है।

कैमरे की बात करें तो फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन का सेल्फी कैमरा पॉप-अप मॉड्यूल वाला होगा। रिपोर्ट की मानें तो इसमें किसी भी तरह का हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। फोन में 4400mAh की बैटरी मिल सकती है। फोन की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। देखा जाए तो यह अधिकतर मामलों में नया फोन रेडमी के20 प्रो जैसा होगाा।


No comments