यूट्यूबर कैरी मिनाती भी होंगे बिग बॉस 14 का हिस्सा, जल्द शुरू होंगी शूटिंग


कलर्स चैनल का पॉपुलर और विवादित शो 'बिग बॉस 14' जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल में सलमान खान और इसके मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख का घोषणा किया। यह शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा, लेकिन इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है। शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर कई तरह की खबर आ रही है। हाल ही में खबर आई है कि, यूट्यूबर कैरी मिनाती यानि अजय नागर का नाम भी शो में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि कैरी मिनाती के साथ ही जस्मिन भासीन, पवित्र पूनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत निलकानी आदि सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं। इस बार कोरोना वायरस को ध्यान रखते हुए शो में और शो में एंट्री से पहले कई तरह की व्यवस्था की गई है ताकि वायरस के फैलने का डर कम हो।

कैरी मिनाती अभी क्वारंटीन और 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा और शूटिंग से पहले सब लोग क्वारंटीन रहेंगे। बिग बॉस 14 पूरे हफ्ते आएगा। यह शो वीक डेज में रात 10.30 बजे आएगा. वीकेंड में रात 9 बजे आएगा। इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम छिपा के रखे हैं। आधिकारिक तौर पर, इसका ऐलान नहीं हुआ है।


No comments