टीम का हौसला बढ़ाने दुबई पहुंची प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर टीम को दिया स्पेशल मैसेज


किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन व बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन से पहले दुबई पहुंच चुकी है। टीम के खिलाड़ियों से मिलने से पहले प्रीति इस समय एक होटल में क्वारंटीन में समय गुजार रही हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार को प्रीति का एक वीडियो अपलोड किया जिसका कैप्शन, ‘ प्रीति वूमैन दा स्पेशल मैसेज फॉर हैशटैग #SaddaSquad,’ लिखा। इस वीडियो में प्रीति पंजाब टीम के खिलाड़ियों से मिलने को काफी बेताब हैं। 

किंग्स इलेवन पंजाब के ट्विटर अकाऊंट पर प्रिटी जिंटा का वीडियो शेयर हुआ है। वीडियो में वह कहती हैं- हाय, साड्डी टीम, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि आप सभी शानदार लग रहे हैं। मैं सोशल मीडिया पर सभी को फॉलो कर रही हूं और देख रहीं हूं कौन कितनी मेहनत कर रहा हैं। मैं जल्द ही क्वारंटीन से निकलकर बायो बबल में आने के लिए उत्साहित हूं।


किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 2020 की शुरुआत 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स खिलाफ दुबई में मुकाबले से करेगी। केएल राहुल आगामी सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करेंगे। पंजाब ने अब तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है. ऐसे में इस बार उसकी नजर पहली बार चैंपियन बनने की होगी। 

No comments