केंद्र फ्री वैक्सीन नहीं देगी तो दिल्ली वालों को हम देंगे: अरविंद केजरीवाल

 
देश में 16 जनवरी से प्रथम चरण का टीकाकरण अभियान शुरू होने जा रहा है। कोविशील्ड और कोवैक्सीन को लेकर भी विवाद चल रहा है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर गलत और भ्रामक जानकारी न फैलाई जाए। न्युज एजेंसी ANI के अनुसार AAP पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने कहा है कि मैं सभी से अपील करता हूं कि कोविड-19 वैक्सीन के बारे में गलत सूचना न फैलाएं।

कोरोना टीकाकरण अभियान 16 जनवरी से शुरू हो रहा है। अभी तक साफ-साफ जानकारी नहीं सामने आई है कि किसे वैक्सीन फ्री मिलेंगी और किसे नहीं। अब अरविंद केजरीवाल ने इस पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि मैंने केंद्र सरकार से अपील की थी कि सभी लोगों को वैक्सीन फ्री दी जाए। उन्होंने इस तरफ भी इशारा किया कि दिल्ली में लोगों को वैक्सीन फ्री दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन नहीं उपलब्ध कराती है तो दिल्ली में लोगों को फ्री में वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे डॉ हितेश गुप्ता के परिवार से मुलाकात की। डॉ हितेश गुप्ता की अपनी ड्यूटी निभाते हुए मौत हो गई थी। दिल्ली सीएम ने मृतक के परिवार को 1 करोड़ की मदद दी और कहा कि मृतक डॉक्टर की पत्नी को दिल्ली सरकार में नौकरी दी जाएगी। 

No comments